about us
Editor

उद्देश्य : मेरा इस समाचार पत्र को निकालने का उद्देश्य कर्मचारियों से सम्बन्धित ज्वलन्त मुद्दाें व उनकी समस्याअों को इस समाचार पत्र के माध्यम से उठाकर उनकी अावाज को बुलन्द करना हैं। इस समाचार पत्र के माध्यम से समाज में व्याप्त कुरीतियाें व कर्मचारियाें के साथ हो रहे अन्याय को मिटाना ही एकमात्र लक्ष्य है।

प्रेरणा स्रोत : इस समाचार पत्र को प्रकाशित करने के मेरी प्रेरणा के स्रोत मेरे पति श्रीमान् गोरधन जाँगला हैं जो कि बी.एस.एन.एल. में कर्मचारी-हित के नेता हैं। मैंने सवर्दा ही उनको कर्मचारियों के हितों के लिए संघर्षरत देखा है। मैं भी उनके इस कार्य में सहयोग करना चाहती थी, अौर उनकी सलाह पर ही मैंने पत्रकारिता में स्नातक की डिग्री प्राप्त की तथा उनकी प्रेरणा से ही मैंने इस समाचार पत्र की शुरुवात करने का निर्णय लिया।

'मजदूर का एेलान' पाक्षिक समाचार पत्र का उद्देश्य केवल समाचार पत्र का प्रकाशन करना ही नहीं वरन् समाज में कर्मचारियाें के प्रति एक नई सोच एवं जागृति प्रदान करना है तभी हम समझेंगे कि हम अपने प्रयास में सफल हुए है। आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि हमारा यह समाचार पत्र आपकी कसौटी पर खरा उतरेगा तथा समाज के सभी वर्गॉ के सहयोग से एक नई पहचान कायम करेगा।

Flippable Version

ई-पत्रिका